सीएम खट्टर हुए भावुक, बोले सीबीआई करेगी जांच

Ankalan 15/9/2017

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने के लिये राज्य सरकार तैयार है।
,  मनोहरलाल शुक्रवार को प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर और मां ज्योति से उनके घर जाकर मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से बोले वैसे तो हरियाणा पुलिस मामले की सही तरीके से जांच कर रही है, लेकिन प्रद्युम्न के मां-पिता चाहते हैं कि मामले कि मामले की सीबीआई जांच हो, इसलिए हम उनकी मांग को मानते हुए सीबीआई से जांच कराने को तैयार हैं। प्रद्युम्न के मां-पिता से मिलने के दौरान मुख्यमंत्री भावुक हो गए और कई बार उन्होंने अपने आंसू पोंछे। उन्होंने इस घटना को अति निंदनीय करार दिया और कहा कि इससे लोगों में बहुत रोष है।
,  
,  प्रद्युम्न की 8 सितंबर को स्कूल के शौचालय में चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इस सिलसिले में पुलिस ने स्कूल के बस कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया है। छात्र के पिता मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त संदीप खेरवार से भी छात्र की हत्या की जांच के बारे में जानकारी ली।
,  
,  प्रद्युम्न के पिता ने सीएम से मुलाकात के बाद कहा कि मुख्यमंत्री ने भरोसा दिया है कि मामले की जांच सीबीआई से कराई जाएगी। उनका सरकार से यही आग्रह है कि वह यह सुनिश्चित करें कि इस तरह की घटना दोबारा न हो। यह मामला सुप्रीम कोर्ट में भी विचाराधीन भी है और इस पर सोमवार को सुनवाई होनी है।
,  

Related Post