हनीप्रीत को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी पुलिस

Ankalan 4/10/2017

नई दिल्ली। गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत को आज पुलिस कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी। हनीप्रीत को एक महिला के साथ पंजाब की जिरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया गया था। पिछले 38 दिनों से हनीप्रीत पुलिस को चकमा दे रही थी।
,  
,  पुलिस रिकॉर्डों में इनामी हनीप्रीत मीडिया के सामने आई और अपने आप को बेगुनाह बताया है। इतना ही नहीं हनीप्रीत ने गुरमीत राम रहीम को भी बेगुनाह कहा। मीडिया से हनीप्रीत ने कहा कि उसे कानून पर पूरा भरोसा है और उसे व पापा (राम रहीम) को न्याय मिलेगा। अपने और राम रहीम के बीच कथित अवैध संबंधों की बातों को निराधार बताया और पिता-पुत्री के रिश्ते को तार-तार करने वाला बताया।
,  
,  गौरतलब है कि सवा महीने पहले राम रहीम को दो साध्वियों से रेप के मामले में दोषी साबित होने के बाद जब 20 साल कैद की सजा सुनाई गई तब पंचकूला में डेरा समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया और पूरे शहर में कई जगहों पर आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिया। पुलिस ने इस पूरी घटना को साजिश करार दिया और यह भी दावा किया कि हनीप्रीत और डेरा समर्थकों ने मिलकर राम रहीम को फरार कराने की कोशिश की थी। पुलिस ने जांच के बाद यह दावा किया था कि इस प्रकार की एक साजिश रची गई थी जिसे पुलिस ने नाकाम किया।
,  
,  

Related Post