प्रद्युम्न हत्याकांड में गिरफ्तार अशोक पुलिस अफसरों पर करेगा केस

Ankalan 11/11/2017

गुड़गांव। गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के सिलसिले में केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा 16 वर्षीय छात्र के पकड़े जाने के बाद बस कंडक्टर अशोक कुमार के परिवार ने उन पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने का निर्णय किया है जिन्होंने उसे ‘‘फंसाया’’ था।
,  
,  छात्र की हत्या के मामले में शुरू में पुलिस ने अशोक को गिरफ्तार किया था। अशोक के पिता अमीरचंद ने कहा कि यह अब लगभग स्पष्ट हो चुका है कि मेरे बेटे अशोक को फंसाया गया और बलि का बकरा बनाया गया। हमने गुड़गांव पुलिस के विशेष जांच दल के अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कराने का निर्णय किया है। इन अधिकारियों ने उसे फंसाया और मीडिया के समक्ष अपराध स्वीकार करने के लिए टार्चर किया तथा नशे का डोज दिया।
,  
,  अमीर ने कहा कि उनके परिवार ने केस दर्ज करने के लिए गांव वालों से आर्थिक सहायता मांगी है। विपक्षी दल ने भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर पुलिस जांच में नाकामी के लिए हमला बोला है। पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के मंत्री अजय यादव ने तीन डीसीपी तथा विशेष जांच दल के सदस्यों के खिलाफ गहन जांच की मांग की है जिसने ‘‘गरीब कंडक्टर’’ को बलि का बकरा बनाया था। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने बताया कि यह खट्टर ‘‘सरकार’’ की विफलता है।

Related Post