बिना सोचे समझे कुछ भी बोलने वाले ‘अजीब व्यक्ति’ हैं केजरीवाल : कैप्टन अमरिंदर

Ankalan 11/11/2017

नई दिल्ली। दिल्ली में हवा की बेहद खराब गुणवत्ता और धुंध के गंभीर स्तर के मद्देनजर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद सिंह और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच जुबानी जंग जारी है। इस मसले पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए उन्हें ‘अजीब व्यक्ति’ करार दिया है।
,  
,  कैप्टन अमरिंदर सिंह का यह बयान केजरीवाल द्वारा पराली को जलाए जाने के वजाए जमा करने की सलाह दिए जाने पर आया। पंजाब के सीएम ने इस मामले पर कहा कि केजरीवाल बिना कुछ सोचे समझे कुछ भी बोल देते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में दो करोड़ टन धान की पराली है, तो क्या मैं किसानों को इसे जमा करने के लिए कह दूं।
,  
,  बीते दिनों केजरीवाल ने पंजाब और हरियाणा के किसानों द्वारा पराली जलाए जाने के समले को हल करने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह और मनोहरलाल खट्टर मिलने का समय मांगा था, लेकिन दोनों ने केजरीवाल से मिलने के लिए मना कर दिया था। इस मामले पर केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था, ‘मैं पंजाब (अमरिंदर सिंह) व हरियाणा (मनोहर लाल खट्टर) के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर पुआल जलाने पर नियंत्रण लगाने के मुद्दे पर चर्चा के लिए मुलाकात का अनुरोध कर रहा हूं।
,  
,  

Related Post