PM मोदी के उकसाहट पर ED गुंडागर्दी कर रही है – कपिल सिब्बल

Ankalan 8/12/2018

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा पर यूपीए सरकार के कायर्काल में हुई डिफेंस डील में कथित कमीशन और डील के कमीशन से विदेश में प्रॉपट्री में निवेश का आरोप है। जिसके बाद राबर्ट वाड्रा के करीबियों पर ईडी के छापे से बौखलाई कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई आरोप लगाए है। पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा कि बीजेपी की सरकार विपक्ष को निशाना बना रही है। हम इस मामले में ईडी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रहे हैं।
,  
,  उन्होंने कहा कि बिना किसी शिकायत या एफआईआर के ईडी ने वाड्रा के घर की तलाशी ली और उनके घर पर तोड़फोड़ की। उन्होंने ईडी पर वाड्रा की कंपनी के चार कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पीटने और कोरे कागज पर दस्तखत कराने का आरोप लगाया।
,  
,  सिब्बल ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि मैंने कार्ति चिदंबरम को जेल पहुंचाया। वह कौन होते हैं किसी को जेल पहुंचाने वाले। किसी को जेल भेजने का अधिकार कोर्ट का है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के उकसाहट पर ईडी गुंडागर्दी कर रही है।
,  पूर्व कानून मंत्री ने कहा कि न शिकायत, न वारंट, फिर भी वाड्रा के खिलाफ ईडी की कार्रवाई कई सवाल उठाती है। वाड्रा के कर्मचारी मनोज के घर पर ईडी ने छापा मारा, इस दौरान उनकी 80 साल की मां और पत्नी मौजूद थीं। उनके साथ बदसलूकी की गई। इससे पहले पिछले साल अप्रैल में वाड्रा के सीए के यहां छापेमारी की गई, इसके बाद उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।
,  

Related Post