दाईवा ने पेश किया 65 इंच का 4के अल्ट्रा एचडी क्‍वांटम लुमिनिट स्मार्ट एलईडी टीवी

Ankalan 13/2/2019

भारत में किफायती कीमत में नवीनतम तकनीक की पेशकश करने के लिये प्रतिबद्ध दाईवा ने अपना नया टीवी '65इंच 4के अल्‍ट्रा एचडी क्‍वांटम लुमिनिट स्‍मार्ट एलईडी टीवी' पेश किया है। यह हाइ डेफिनिशन का एक नया स्‍टैंडर्ड है, जो दर्शकों के टेलीविजन देखने के अनुभव को और भी बेहतर बनाता है। ढेरों खोजपरक खूबियों से भरपूर यह नया टीवी अंतहीन मनोरंजन का साधन है।
,  
,  अल्‍ट्रा स्लिम बेजल डिजाइन, अल्‍टीमेट पिक्‍चर क्‍वालिटी और 4के क्‍लैरिटी के साथ यह एचडीआर एक्‍स की ब्राइटनेस और डिटेल को बढ़ाता है। 3840x2160 पिक्‍सेल के रिजॉल्‍युशन और ए+ ग्रेड पैनल के साथ यह 1.07 बिलियन कलर्स डिस्‍प्‍ले कलर को प्रस्‍तुत करता है, ताकि आप एकदम जीवंत तस्‍वीरों का आनंद उठा पायें। इसकी पेशकश 4के एन्‍हैंसर के साथ की गई है, जो फुल एचडी और 4के कंटेंट को रिफाइन करने के लिये हमारी भागीदारीपूर्ण डेटाबेस का इस्‍तेमाल करता है। यह लाइफलाइक 4के रिजॉल्‍यूशन में आपके मूवी, टीवी शो या डिजिटल मीडिया को क्लियर बनाता है।
,  
,  यह 1जीबी रैम+8जीबी इंटर्नल मैमोरी के साथ एंड्रॉयड वर्जन 7.0 पर संचालित होता है। इस टीवी में यूजर वाइ-फाइ सपोर्ट का इस्‍तेमाल कर इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं और साथ ही इसमें कई प्री-लोडेड एन्‍टरटेनमेंट एप्‍स भी मौजूद हैं। आप अपनी स्‍मार्ट डिवाइस की स्‍क्रीन को टीवी पर देख सकते हैं और एम. कास्‍ट एवं ई-शेयर के जरिये एंड्रॉयड और आइफोन दोनों से ही बड़ी पिक्‍चर पर मनोरंजन की दुनिया का आनंद उठा सकते हैं। बिल्‍ट-इन साउंड बार ऑडियो टेक्‍नोलॉजी यह सुनिश्चित करती है कि यूजर्स को बूस्‍टर्स टि्वस्‍टर्स और बेहतर बेस फीचर के साथ पावर्ड एक बेमिसाल सराउंड साउंड अनुभव मिल पाये।
,  
,  दाईवा 4के टीवी का एक सबसे एक्‍सक्‍लूसिव फीचर है, एआइ पावर्ड सेंसी टेक्‍नोलॉजी (वॉयस कमांड के साथ), जो स्‍मार्टफोन पर डाऊनलोड करने पर काम करता है। यह टेक्‍नोलॉजी एक टीवी गाइड एप्‍प का निर्माण करती है, जो सेट-टॉप बॉक्‍स से सीधे एक्‍सेस होने वाले एक वॉल ऑफ मोमेंट्स बनाती है।
,  
,  इस टीवी को ढेरों कनेक्टिविटी ऑप्‍शन्‍स के साथ पेश किया गया है, जिसमें 3 अनूठे एचडीएमआइ इनपुट्, 2 यूएसबी इनपुट्स और हाइ एंड साउंडबार्स या म्‍यूजिक सिस्‍टम के लिये एक 1 ऑप्टिकल आउटपुट शामिल है। एक बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी ऑप्‍शन के लिये, एथरनेट पोर्ट भी टीवी में उपलब्‍ध है। तो अब डेटा शेयर करने की झंझट के बिना असीमित मनोरंजन का आनंद उठायें। यह उत्‍पाद अमेज़न, पेटीएम और देश भर के कई प्रमुख रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है।
,  
,  

Related Post