'जेजीएम', एक बड़ा एक्शन ड्रामा!

Ankalan 31/3/2022

*खेल बदलने वाली जोड़ी 3.8.2023 को अपने अगले मिशन के लिए पूरी तरह से तैयार है
,  
,  सुपर स्टार विजय देवरकोंडा और पथ-प्रदर्शक निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने दुनिया भर के प्रशंसकों का इंतजार खत्म कर दिया है और आज मुंबई में एक शानदार कार्यक्रम में अपने अगले Project "जेजीएम" की घोषणा की। एक्शन ड्रामा बिग टिकट पैन इंडिया एंटरटेनर विजय को पहले कभी नहीं देखी गई भूमिका को इस फिल्म में दिखाया जायेगा , जिसका लक्ष्य अपने अगले सफल प्रदर्शन के लिए होगा!
,  
,   जेजीएम का निर्माण चार्मी कौर, वामशी पेडिपल्ली और पुरी जगन्नाध द्वारा किया जाएगा, जिसकी पटकथा, संवाद और निर्देशन पुरी जगन्नाथ करेंगे। एक्शन एंटरटेनर एक अखिल भारतीय फिल्म है जो हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। यह एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन ड्रामा दर्शकों के लिए एक सामूहिक मनोरंजन से भरपूर है !
,  
,  फिल्म के बारे में साझा करते हुए और इसके आस-पास के उत्साह पर बोलते हुए, निर्देशक पुरी जगन्नाथ कहते हैं, "मैं अपनी अगली Project 'जेजीएम' की घोषणा का अनावरण करते हुए बेहद खुश हूं। विजय के साथ फिर से सहयोग करना बहुत अच्छा लगता है और जेजीएम एक मजबूत कथा है जो परम एक्शन एंटरटेनर है।
,  
,  अभिनेता विजय देवरकोंडा ने कहा, “मैं जेजीएम को लेकर बेहद उत्साहित हूं, जो इसकी सबसे आकर्षक और चुनौतीपूर्ण पटकथाओं में से एक है। इसकी कहानी खास है और यह हर भारतीय के दिल को छू जाएगी। मैं पुरी के ड्रीम प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। चार्मी और उनकी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूँ। जेजीएम में मेरा किरदार एकदम अलग है और काफी शानदार है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों पर काफी गहरा प्रभाव छोड़ेगा |
,  
,  वामशी पेडिपल्ली, निर्माता श्रीकारा स्टूडियो ने कहा, “इस प्रतिष्ठित परियोजना जेजीएम पर विजय देवरकोंडा, पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर के साथ सहयोग करके हमें बहुत खुशी हो रही है। श्रीकारा स्टूडियोज में हमें विश्वास है कि यह फिल्म हर भारतीय के बुद्धि को प्रभावित करेगी।"
,  
,  शूटिंग अप्रैल 2022 में शुरू होगी और इसे कई अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर शूट किया जाएगा।
,  
,   JGM पुरी कनेक्ट और श्रीकारा स्टूडियो प्रोडक्शन है। चार्मी कौर द्वारा निर्मित, वामशी पेडिपल्ली निर्माता श्रीकारा स्टूडियो, श्रीकारा स्टूडियो के निर्देशक सिंगा राव, पुरी जगन्नाथ द्वारा लिखित और निर्देशित यह एक्शन एंटरटेनर दुनिया भर में 3 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Post