शिवराज सिंह को ज्ञापन सौपते संत मदनगोपाल दास

Ankalan 10/9/2017

किसानों के बीच भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनायें कार्यकर्ता शिवराज सिंह चैहान चित्रकूट के समग्र विकास के लिए कामदगिरि के संत मदन दास ने सौपा सीएम को ज्ञापन चित्रकूट। मप्र के विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही मप्र के मुुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने किसानों को खुश करने को किसान मोर्चा के दो दिवसीय सम्मेलन में हिस्सा लेते हुए कहा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का वायदा किया।
,  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मप्र के किसान खासे नाखुश हैं। किसानों की आत्महत्या व पुलिस की गोली के शिकार किसान और सड़कों पर किसान आन्दोलन से शिवराज को अपनी सरकार जाते दिख रही है। सम्भवतः इसीलिए रविवार को मप्र केे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने अपनी धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह के साथ उद्यमिता विद्यापीठ में आयोजित भाजपा किसान मोर्चा के दो दिवसीय सम्मेलन में हिस्सा लिया। महाकवि तुलसीदास ने कहा था कि चित्रकूट में रम रहे रहिमन अवध नरेश, जापर विपदा परत है सो आवत यही देश। इसी के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने तीर्थक्षेत्र के द-रु39र्यानीय स्थलों के जीर्णाद्धार का भी वायदा किया। सम्मेलन में भाजपा किसान मोर्चा के रा-ुनवजयट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसा। कहा कि जो खेती-ंउचयकिसानी नहीं जानता वो किसान हित की बात न करे। राहुल गांधी फसलों को पहचान लें तो वे उन्हें फूलों की माला पहनायेंगे।
,  
,  किसान मोर्चा के सदस्यों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि स्वामी नाथन आयोग की सिफारिश पर पूरे देश में हल्ला मच रहा है। इस सिफारिश की कांग्रेसियों को जानकारी ही नहीं है। मप्र सरकार सिफारिश से दोगुना काम कर रही है। संकल्प दोहराया कि इस जन्म में उनकी आजीविका का साधन कृ-िुनवजया है और रहेगी। बेटा फूल बेंच रहा है और अब डेयरी भी खोलेगा।
,  
,  इसके पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सपरिवार कामतानाथ की परिक्रमा लगाई। कामदगिरि प्रमुख द्वार के संत स्वामी मदनगोपाल दास ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर मन्दाकिनी को प्रदू-ुनवजयाण मुक्त बनाने, पहाड़ों पर हो रहा अवैध खनन व वाहन पार्किंग के नाम पर हो रही अवैध वसूली बन्द कराने के साथ गौसंरक्षण को गौशाला बनवाने की मांग की है।

Related Post