करुणानिधि के अंतिम दर्शन पर पीएम मोदी समेत राहुल गाँधी पहुंचे

Ankalan 8/8/2018

तमिलनाडु के भूतपूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि का कल शाम कावेरी अस्पताल मे ९४ बर्ष की आयु मे निधन हो गया था जिसके बाद राजनितिक गलियारों के साथ आम जनता मे भी मातम छाँह गया है।
,  
,  करुणानिधि 5 बार तमिलनाडु के सीएम बने थे. करुणानिधि जब पहली बार मुख्यमंत्री बने तो भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी थीं, तीसरी बार मुख्यमंत्री में प्रधानमंत्री राजीव गांधी थे, चौथी बार मुख्यमंत्री बने तो प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव और पांचवी बार मुख्यमंत्री बने तो प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह थे. इसी बात से यह आसानी से समझा जा सकता है कि करुणानिधि का राजनीतिक करियर कितना लंबा रहा ।
,  
,  हालांकि इतने लम्बे सफर कस बाद करुणानिधि का निधन हो गया है और उनके मौत की खबर ने देश को काफी गहरा झटका दिया है। बहराल
,   देश के तमाम दिग्गज नेताओं और हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है ।
,  
,  बुधवार को करुणानिधि के पार्थिव शरीर को चेन्नई के राजाजी हॉल में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चेन्नई पहुंच कर करुणानिधि के अंतिम दर्शन किए, उन्होंने वहां पहुंच कर करुणानिधि के बेटे स्टालिन और बेटी कनिमोझी से मुलाकात की।
,  
,  प्रधानमंत्री के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव, RJD नेता तेजस्वी यादव भी करुणानिधि के अंतिम दर्शन करने के लिए राजाजी हॉल पहुंचे। राजनेताओ से लेकर सुपरस्टार रजनीकांत, कमल हासन ने भी करुणानिधि को श्रद्धांजलि दी।
,  
,  
,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह समेत कई हस्तियों ने ट्वीट कर करुणानिधि को श्रद्धांजलि दी।
,  
,  
,  करुणानिधि के अंतिम दर्शन मे बेकाबू भीड़ और किसी और विवाद से बचने के लिए मरीना बीच पर रैपिड एक्शन फोर्स को तैनात किया गया है।

Related Post