बीजेपी के पूर्व सांसद बुड्डासेन पटेल बसपा के डॉ. नरेश सिंह गुर्जर, सपा के धीरेंद्र सिंह बीआरएस पार्टी में शामिल हुए

Ankalan 31/5/2023

हैदराबाद। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पार्टी को सभी वर्गों के लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया और समर्थन मिल रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव देश भर के लोगों का विश्वास जीत रहे हैं। नई दिल्ली में बीआरएस कार्यालय खुलने के तुरंत बाद पार्टी की गतिविधियों ने राष्ट्रीय स्तर पर गति पकड़ ली है।
,  मंगलवार को बीआरएस पार्टी की सदस्यता प्राप्त करने में एक और मील का पत्थर जुड़ गया। मध्य प्रदेश से जुड़ने की शुरुआत पूर्व सांसद, विधायकों और कई जनप्रतिनिधियों से हुई। बीजेपी के मध्य प्रदेश के रीवा संसदीय क्षेत्र से पूर्व सांसद बुड्डासेन पटेल मुख्यमंत्री केसीआर की मौजूदगी में बीआरएस पार्टी में शामिल हुए। उन्हें पिंक दुपट्टा पहनाकर पार्टी में शामिल किया गया। उनके साथ बसपा पार्टी के पूर्व विधायक डॉ. नरेश सिंह गुर्जर, सपा पार्टी के सतना के पूर्व विधायक धीरेंद्र सिंह, सतना की पूर्व जिला पंचायत सदस्य विमला बागरी, सर्वजन कल्याण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय यादव, भोपाल से राकेश मालवीय, सत्येंद्र सिंह सहित अन्य बीआरएस पार्टी में शामिल हुए।
,  राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने पार्टी में शामिल हुए पूर्व सांसद बुद्धसेन पटेल को मध्य प्रदेश राज्य बीआरएस पार्टी का समन्वयक नियुक्त किया है।
,  पार्टी में शामिल हुए नेताओं ने कहा कि वे मध्य प्रदेश लौटने के बाद नेताओं और लोगों से मिलेंगे और विस्तार से चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि तेलंगाना मॉडल गवर्नेंस के लिए मध्यप्रदेश की जनता बड़े पैमाने पर बीआरएस पार्टी में शामिल होने को तैयार है। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही हैदराबाद वापस आएंगे और बड़ी संख्या में लोग बीआरएस में शामिल होंगे। भोपाल में सीएम केसीआर को आमंत्रित कर एक बड़ी जनसभा करेंगे। इस अवसर पर चेन्नूर विधायक बालका सुमन और अन्य भी मौजूद हैं।
,  महाराष्ट्र सहित कई राज्यों के बुद्धिजीवी और राजनीतिक नेता बीआरएस पार्टी की ओर तेजी से आकर्षित हो रहे हैं। तेलंगाना सरकार द्वारा लागू किए गए विकास और कल्याणकारी कार्यक्रमों से प्रभावित हो रहे हैं। कई नेता मुख्यमंत्री केसीआर की मौजूदगी में गुलाबी दुपट्टा पहनकर बीआरएस में इस उम्मीद के साथ शामिल हो रहे हैं कि उनके राज्यों में भी तेलंगाना विकास मॉडल जल्द ही लागू होगा।

Related Post